द्वारा मयूर On 6:19 PM

बहुत दिनों से कुछ नही लिखा ,ब्लॉग मैं ही नही किसी कॉपी मैं भी , आज थोड़ा सा संतुलित लगा और लिखने की इक्षा हुई तो लिख दिया , मैं कहूँ तो त्रस्त था और साथ मैं मस्त भी था , अपने पिछले दिनों के शेदयुले से । एक नै ख़बर भी देनी थी ,अब मैं स्टोर मेनेजर बन गया हूँ ,दो साल तक सी सी ऐ था। पहले डॉलर स्टोर पर फिर प्लानेट फैशन पर, इस बार मदुरा गारमेंट्स के पीटर इंग्लैंड ब्रांड का स्टोर मेनेजर बनाया गया है । मेरा विश्वास एथिकल वोर्किंग मैं है ,जिसके चलते पिछले दो सालों मैं मैंने बहुत सारे लोगों को दरकिनार कर चुका हूँ सिर्फ़ इसलिए क्योंकि उनका ईमान ख़राब था बिसनेस मैं । मैं ये चाहता हूँ की हमेशा इमानदार काम करूँ और इमानदार कोशीश करूँ ।
अब इस ब्लॉग पर एक नै शुरुआत करने की कोशिश करूँगा की कुछ नै टोपिक जैसे रीटेल कारोबार , ग्राहक सेवा के बारे मैं अपने अनुभवों को बताऊँ .मेरे दोस्तों को मुझ से उम्मीद थी की मैं ईमानदारी से इस ब्लॉग को अपडेट करूँगा पर मैं .... अब कोशिश करूँगा .....

फिर मिलेंगे

आगे पढ़ें के आगे यहाँ

0 टिप्पणी